‘इट’ की कमाई जानकर होंगे हैरान

8 सिंतबर को रिलीज़ हुई फिल्म कमाई में कमाल दिखा रही है. यह एक हॉरर फिल्म है, जिसका नाम ‘इट’ है और इसकी कमाई जान के आपके होश ही उड़ जाएंगे. यह फिल्म पॉपुलर हॉरर राइटर स्टीफन किंग की नोवल पर आधारित है. फिल्म का महज 3 दिन का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1150 करोड़ रुपए हो चुका है.

इस फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही कई पुरानी हॉरर फिल्मों का रिकॉर्ड टूट गए. इसे हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म बताया जा रहा है. और अब यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉरर फिल्म बन चुकी है. ‘इट’ ने वीकेंड में रविवार तक 4,103 जगहों पर 746 मिलियन की जबरदस्त कमाई की है.

­

इस हॉलीवुड हॉरर फिल्म के दीवानो कि भारत में भी कमी नहीं है. यह फिल्म भारतीय दर्शको को भी बहुत पसंद कर रहे हैं. फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को डराने में फिल्म कामयाब रही है. यह फिल्म दो भागो में बनाई गई है. जिसका सेकंड पार्ट 2019 में रिलीज होगा.

फिल्म का सफर एक शहर से शुरू होता है. इस शहर में एक व्यक्ति है, जो एक खूंखार भूतिया जोकर की ड्रेस पहनकर शहर के बच्चों को डराता है. डेर्री में 7 साल के बच्चे को जोकर किडनैप करता है और फिर उसे खा लेता है. धीरे-धीरे कई बच्चों को अपना शिकार बनाने के बाद शहर के बच्चों को इस घटना का एहसास होता है.

‘इट’ के भूत की खासियत यह है कि उसकी बनाई चीजें सिर्फ बच्चों को दिखती हैं और बड़े इन्हें महसूस नहीं कर पाते.ऐसे में बच्चे काफी डर जाते हैं और उस माहौल को महसूस करना बहुत रोचक है.

रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने पहले दिन 326.2 करोड़ की कमाई की. रिलीज के पहले दिन बंपर कमाई का रिकॉर्ड इससे पहले 2013 की रिलीज ‘द कंज्यूरिंग’ के नाम था. जिसने पहले दिन 262.2 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ‘कंज्यूरिंग 2’ ने पहले वीकेंड पर करीब 20 करोड़ कमाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *