ऐसा क्या हुआ की पति ने पत्नी की हत्या कर दी

मेरठ. यूपी के मेरठ में एक पति ने पहले पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या की। फिर उसकी मौत को हादसे का रुप दे दिया। हत्या का खुलासा होते ही पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट जेल भेज दिया। पूछताछ में आरोपी पति ने बताया, ”पत्नी को आपत्तिजनक हालत में दूसरे के साथ देख लिया था। उसे काफी समझाया लेकिन वो नहीं मानी। गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी तो कर दिया खून…
मामला पीपलीखेड़ा गांव का है। यहां 1 मई 2016 को युवक मुकेश की पत्नी गीता की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली।
मृतका के पति और अन्य परिजनों का कहना था कि महिला की मौत सीढियों से गिरकर हुई है। वहीं, पुलिस की छानबीन में शनिवार को हत्या का खुलासा हुआ।
पूछताछ में आरोपी पति ने बताया, ”घटना के दिन उसकी पत्नी छत पर सोई थी, जबकि वह नीचे सो रहा था।
रात में अचानक मेरी आंख खुली तो पत्नी छत पर नहीं थी। शक होने पर जब उसकी तलाश की तो वो गांव के ही एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली।
मैंने उसे समझाने की कोशिश भी की। लेकिन वो नहीं मानी। गुस्से में आकर उसके सिर पर डंडा मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई
बाद में उसने मौत को हादसे का रूप देने के लिए लोगों से कह दिया कि पत्नी सोते समय छत से गिर गई है।एसपी देहात ने बताया कि आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।दोबारा कराइ गई जांच तो हुआ खुलासा एसपी देहात ने बताया कि एक विदेशी महिला पत्रकार ने अगस्त 2017 में अपनी एक न्यूज इस घटना को लेकर लिखी थी।
विदेशी महिला पत्रकार इस गांव में पहुंची थी, तब गांव के लोगों ने उसे इस महिला के मौत के बारे में बताया था।मामला संज्ञान में आने पर एडीजी मेरठ जोन से इस पूरे मामले की जांच एसएसपी से कराने के लिए कहा था।इसके बाद एसएसपी मेरठ मंजिल सैनी ने पूरे मामले की जांच एसपी देहात राजेश से कराने के लिए कहा। फिर थाना खरखौदा के एसआई सर्जेश कुमार ने इस मामले में जांच की।’जांच के दौरान मृतक महिला के पति से पुलिस ने पूछताछ की तो घटना का सच सामने आ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *