Xiaomi का ये फ़ोन कुछ सेकंड्स में हुआ आउट ओफ़ स्टॉक

चीनी स्मार्टफोन मेकर श्याओमी (Xiaomi) ने न्यू फ्लैगशिप मॉडल Mi MIX 2 की पहली सेल 15 सितंबर को हुई थी. हमेशा की तरह इस बार भी Xiaomi के इस फोन का स्टॉक कुछ ही सेकंड में ख़त्म हो गया. बता दे ककी यह सेल केवल 58 सेकंड में ही खत्म हो गई.

एक्सपर्ट्स के अनुसार उन्होंने इस फोन की हज़ारो यूनिट बेचीं हैं. बता दें कि Mi MIX 2 कंपनी का अब तक का सबसे स्टाइलिश और पावरफुल स्मार्टफोन है. इसकी खास बात है कि ये बेजल लेस है. ये फोन तीन मेमोरी और रैम वेरिएंट में आ रहा है। जिसमें 64GB की कीमत $510 (करीब 32500 रुपए), 256GB की कीमत $610 (करीब 39000 रुपए) और 512GB की कीमत $720 डॉलर (करीब 46000 रुपए) रखी गई है

बता दे के Xiaomi कंपनी अपने ग्राहकों के काम कीमत में बेहतरीन प्रोडक्ट मुहैया करने के लिए जानी जाती है. इस बार भी Xiaomi ने बेहतरीन फोन प्रस्तुत किया जिसकी प्रीबुकिंग हो चुकी थी. Xiaomi जब भी कोई फोन सेल करती है उसे ऑनलाइन बेचती है, जिससे ज्यादा से ज्यादा कस्टमर उससे जुड़ सके.

इस फोन को Xiaomi कंपनी का अब तक का सबसे बेहतर फोन बताया जा रहा है. इस फोन को बेजल लेस बनाया गया है, और यही वजह है की कस्टमर इस फोन को खरीदने के लिए इतने अधिक उत्सुक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *