बहुत दिन से ग़ायब राधे माँ फिर आई सुर्ख़ियो में,एसएचओ पहले हुए निलम्बित अब राधेमाँ दे रही है सफ़ाई

28 सितम्बर को राधे मां की विवेक विहार पुलिस स्टेशन के एसएचओ की कुर्सी पर बैठी तस्वीर वायरल होने पर एसएचओ संजय शर्मा को निलम्बित कर दिया गया.  यह मामला संज्ञान में आते ही एसएचओ सहित 6 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया. डीसीपी शहादरा इस मामले की जांच कर रहे हैं.

इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए राधे मां ने एक निजी चैनल से बात कर पूरी घटनाक्रम की जुबानी बताई.राधे मां ने दुःख प्रकट करते हुए बताया कि मैं रामलीला देख रही थी और मुझे टॉयलेट जाना था. किसी ने सलाह दी कि बगल में पुलिस स्टेशन है और मैं वहां चली गई. टॉयलेट से निकली तो मुझे सामने कुर्सी दिखी और मैं बैठ गयी. तभी एसएचओ आए और हाथ जोड़कर बोले कि मां, इस कुर्सी से उठ जाओ और मैं उठ गई. राधे मां ने यह भी दावा किया कि एसएचओ उन्हें जानता नहीं था और ना उनकी पुलिस की साख खराब करने की कोई मंशा थी.

 

हाथ में त्रिशूल लेकर अपने भक्तों के बीच अजब-गजब मुद्रा को लेकर चर्चित राधे मां दिल्ली के विवेक विहार थाने में एसएचओ की कुर्सी पर बैठी नजर आई थीं. खाकी वर्दी की इज्जत से बेपरवाह एसएचओ संजय शर्मा भक्त की मुद्रा में हाथ जोड़े राधे मां के सामने अभिभूत से खड़े दिखाई दिए थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *