बिग-बॉस के इस पूर्व सदस्य ने लिया सलमान से पंगा कहा मैं नहीं डरता सलमान से ,सलमान के ख़िलाफ़ की एफ़आईआर दर्ज

जुबेर खान और सलमान खान के बीच चल रही कंट्रोवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही है। रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट जुबैर खान जिस तरह शो और इस शो के होस्ट को लेकर बयान दे रहे हैं ऐसा शायद ही बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी हुआ है. पहली बार कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के बाद सलमान खान के खि‍लाफ इस अंदाज में खड़ा हुआ है. सलमान के खि‍लाफ FIR दर्ज करवाने के बाद अब जुबैर खान ने शो को लेकर और भी कई खुलासे किए हैं. हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, जुबैर ने कहा है कि वह अब इस शो पर वापसी नहीं करेंगे.

उन्होंने बताया कि सलमान के साथ बहसबाजी के बाद जब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की तब उन्हें शो पर वापसी करने के लिए कहा गया. जुबैर बोले, मैं यहां अपने परिवार और अपने बीवी बच्चों के लिए आया था लेकिन इन लोगों ने सिर्फ गाली गलौज ही दिखाया. अगर मैं चाहता तो मैं भी नेशनल टीवी पर बहुत कुछ बोल सकता था और मैंने बोला भी लेकिन उसे एडिट कर दिया गया.

जुबेर खान ने सलमान के बाद अब बिग बॅास को सीधे तौर पर निशाना बनाया है। जुबेर खान ने कहा कि बिग बॅास का शो पूरी तरह से से स्क्रिप्ट पर बेस्ड है।

जुबेर की बहन ने बात को आगे बढ़ाते हुए मीडिया से कहा कि यहां कोई रियलिटी शो नहीं हो रहा है। यह सब झूठ है। घर में रहने के लिए दो बार एक दूसरे को गाली देना और झगड़ा करने के लिए कहा जाता है।

ऐसा कहा जाता है कि जो भी गाली वाले सीन होगा उसे हटा दिया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं किया जाता है। कंटेस्टेंट की निगेटिव इमेज को टीआरपी के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

जुबेर ने कहा कि मुझे गालियां देने के लिए डायलॅाग दिया जाता था। मुझे नहीं पता कि मेरी किस लाइन को ऑन एयर दिखा रहे हैं। हम कंटेस्टेंट की इमेज को ब्रेक करने के लिए यह सब किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *